Virat Kohli surprise everyone with Right DRS Call on Mohammed Siraj Delivery, Headingley Test| Virat Kohli के इस फैसले से फैंस हुए सरप्राइज, DRS को लेकर उठाया ऐसा कदम| Hindi News

0
21

[ad_1]

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आमतौर पर डीआरएस (DRS) के मामले में इतने लकी नहीं होते हैं, लेकिन भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट (IND vs ENG 3rd Test) के दूसरे दिन मामला कुछ अलग था.

सिराज ने दिलाई कामयाबी

हेडिंग्ले (Headingley Test) में जब गुरुवार को मैच टी टाइम (Tea Time) की तरफ बढ़ रहा था तब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने डेविड मलान (Dawid Malan) को पवेलियन भेजकर टीम इंडिया (Team India) को बड़ी राहत दिलाई.

यह भी पढ़ें- कोहली के इस पार्टनर का टूट जाएगा ख्वाब? नहीं मिलेगा टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में मौका!

पंत ने फुर्ती से लपका कैच

जब मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 94वें ओवर की 5वीं गेंद फेंकी तब डेविड मलान (Dawid Malan) के बल्ले को हल्के से छूकर विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के दस्ताने में पहुंच गई, इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की.

कोहली ने लिया DRS

फील्ड अंपायर ने पहले नॉट ऑट का फैसला सुनाया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी इस बात को लेकर श्योर नहीं थे कि बॉल बल्ले को छुई है या नहीं, लेकिन मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने जोर डाला, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने डीआरएस (DRS) का इशारा किया.

 

कोहली का फैसला सही रहा

रिप्ले में साफ देखा जा सकता था कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की डेविड मलान (Dawid Malan) के बल्ले को छूकर निकली है, जिसके बाद थर्ड अंपायर ने आउट का सिग्नल दे दिया. और इस तरह मलान 70 रन बनाकर आउट हो गए. उनके और जो रूट के बीच 129 रन की पार्टनरशिप टूट गई.

 

फैंस भी रह गए हैरान

इंग्लैंड (England) के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) के डीआरएस (DRS) फैसला उतना कारगर नहीं रहा है, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, हालांकि गुरुवार के दिन वो सही साबित हुए जिसके फैंस ने भी हैरानी भरी खुशी जाहिर की है.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here