Friendship Day 2021: दोस्ती की मिसाल हैं ये 5 बॉलीवुड सेलेब्स, एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को रहते हैं तैयार-Friendship Day 2021 ranbir singh and arjun kapoor to alia bhatt katrina kaif these are 5 be

0
58

[ad_1]


happy friendship day 2021 - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/FANPAGE
Happy Friendship Day 2021 

दोस्ती का रिश्ता बेहद खूबसूरत रिश्ता होता है। ये रिश्ता हर जाती धर्म से परे होता है। दोस्ती एक ऐसा रिश्ता होता है जिसे बिना किसी शर्त के दिल से निभाया जा सकता है। दोस्ती ऐसी होनी चाहिए जिसमें एक दोस्त हमेशा दूसरे दोस्त की मदद करने के लिए तैयार रहें। फ्रेंडशिप डे के मौके पर हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में। 

Happy Friendship Day: इस फ्रेंडशिप डे पर बॉलीवुड के ये गाने करें अपने खास दोस्त को डेडिकेट

ये हैं बॉलीवुड के 5 बेस्ट फ्रेंड्स

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर बेस्ट फ्रेंड हैं। जगह कोई भी दोनों जब भी साथ होते हैं मस्ती करने का मौका नहीं छोड़ते। दोनों ने एक साथ फिल्म गुंडे में काम किया है।

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी

रणबीर कपूर की अयान मुखर्जी से बहुत गहरी दोस्ती है। दोनों अक्सर पार्टीज में साथ नजर आते हैं। रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से भी अयान की खूब पटती है। ये तिकड़ी अक्सर मस्ती करते दिख जाती है। रणबीर और आलिया, अयान की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी साथ नजर आएंगे। 

कपूर-अरोड़ा स्कवॉड (करीना-करिश्मा-मलाइका-अमृता)

करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ये चारों भी बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर हैं। कहते हैं बॉलीवुड में दोस्ती मतलब के लिए की जाती है, मगर इनकी एक दशक पुरानी दोस्ती इस बात से एकदम उलट है। चारों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ लंच, डिनर और पार्टीज की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मलाइका अरोड़ा ने एक लीडिंग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हम चारों में बहुत सी समानता है। हमें एक सी चीजें पसंद और न पसंद है।

स्टारकिड ट्रायो (सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, ये तीनों ही एक दूसरे की बेस्‍ट फ्रेंड्स हैं। तीनों की दोस्‍ती नई नहीं है बल्कि ये बचपन की दोस्‍त हैं। सुहाना और अनन्‍या ने तो एक साथ धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल से पढ़ाई भी की है। सोशल मीडिया पर इन तीनों की बहुत सारी तस्‍वीरें आपको देखने को मिल जाएंगी। बेस्‍ट बात तो यह है कि ये तीनों सहेलियां हमेशा ही एक दूसरे के सपोर्ट में खड़ी नजर आती हैं। 

आलिया भट्ट और कटरीना कैफ

आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की दोस्ती जगजाहिर है। भले ही रणबीर कपूर, कटरीना कैफ के कभी एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे हो लेकिन इसका असर आलिया और कटरीना की दोस्ती पर नहीं पड़ा। दोनों की दोस्ती बॉलीवुड में खूब फेमस है।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

Friendship Day 2021: ‘फ्रेंडशिप डे’ पर दोस्तों को भेजें ये प्यारे मैसेज और कोट्स, मजबूत होगी दोस्ती

Friendship Day 2021: दोस्ती के रिश्ते को मजबूत करता है ‘फ्रेंडशिप डे’, जानिए क्यों मनाया जाता है ये दिन



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here