सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या हुई 10 लाख, फैंस का जताया आभार

0
85

[ad_1]

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या रविवार को 10 लाख पहुंच गई.

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या रविवार को 10 लाख पहुंच गई.

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या रविवार को 10 लाख पहुंच गई. एक्टर ने अपने प्रशंसकों का उनके समर्थन के लिए आभार जताया. ‘बिग बॉस’ का पिछला संस्करण जीतने वाले शुक्ला ने कहा कि फैंस से जुड़़ने के लिए ट्विटर पर आना उनका एक बेहतरीन फैसला था.



  • Last Updated:
    January 31, 2021, 11:43 PM IST

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर (Bigg Boss 13 winner) एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. इसी कारण से उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है, जो लगातार बढ़ती जा रही है. बिग बॉस में आने के पहले से उनके फैंस बड़ी संख्या में थे. बिग बॉस 13 का विजेता बनने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या रविवार को 10 लाख पहुंच गई. एक्टर ने अपने प्रशंसकों का उनके समर्थन के लिए आभार जताया. रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का पिछला संस्करण जीतने वाले शुक्ला ने कहा कि फैंस से जुड़़ने के लिए ट्विटर पर आना उनका एक बेहतरीन फैसला था. 40 वर्षीय एक्टर ने ट्वीट करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 10 लाख फॉलोअर होने पर खुशी जताई और सबको बधाई दी.

एक्टर ने लिखा है, ‘मेरा समर्थन करने और मुझे फॉलो करने के लिए आभार.हम 1 मिलियन स्ट्रांग हैं… मेरा समर्थन करने के और फॉलो के लिए मेरा चयन करने के लिए धन्यवाद… ट्विटर से जुड़ना मेरे सबसे अच्छे निर्णयों में से एक था क्योंकि इसने मुझे आप सभी से जोड़ा… यह देखने मेरे लिए अच्छा है कि शुरू के कुछ फॉलोअर्स अभी भी मेरे साथ बने हुए हैं… थैंक यू… लव एंड लक टू आल.’ मैसेज के अंत में रेल कलर में दिल की इमोजी भी शेयर की है.

शुक्ला ने 2008 में टीवी कार्यक्रम ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद ‘बालिका वधू’ टीवी धारावाहिक से उन्हें शोहरत मिली. एक्टर ने 2014 में करण जौहर की ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.






[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here