शर्लिन-माहिरा ने प्रीता की मां को भेजा जेल, अब रची नई साजिश

0
132

[ad_1]

कुंडली भाग्य (Photo Grab- @zeetv/Instagram)

कुंडली भाग्य (Photo Grab- @zeetv/Instagram)

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है… शर्लिन (Sherlyn) और माहिरा (Mahira) ने प्रीता (Preeta) के खिलाफ एक और चौंकाने वाली साजिश रची है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 30, 2020, 9:07 PM IST

मुंबई. छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) इन दिनों जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है. इस शो पर आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. इस शो पर दिख रहा है कि जबसे प्रीता और करण लूथरा की शादी हुई है, माहिरा प्रीता के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है. वो प्रीता की मुश्किलें बढ़ाने की पुरजोर कोशिशें कर रही है और इसके लिए वो किसी भी हद तक गिरने के तैयार है. हाल ही में शो पर देखने को मिल रहा है कि करवाचौथ पर भी दोनों ने मिलकर प्रीता की मां को जेल भेज दिया. इसके बाद भी दोनों बाज नहीं आईं और नई साजिश की प्लानिंग कर रही हैं.

दरअसल, बीते दिनों शर्लिन और माहिरा ने प्रीता की सरगी में जहर मिला दिया, वहीं जब प्रीता को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टर ने बताया कि उन्हें लड्डू के जरिए जहर दिया गया है. वहीं इसके बाद शर्लिन-प्रीता ने जहर का दोष प्रीता की मां सरला पर डालकर उन्हें जेल भेज दिया था. वहीं इसके जब प्रीता अपनी मां से मिलने जेल पहुंची तो सरला ने प्रीता को अपना व्रत पूरा करने के लिए कहा. प्रीता ने भी तय कर लिया कि वो अपनी मां को निर्दोष साबित करके रहेगी.

लेकिन इस बीच शर्लिन और माहिरा ने मिलकर प्लानिंग की है कि वो प्रीता के व्रत को तुड़वा देंगी. हालांकि ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि प्रीता अपना व्रत पूरा कर पाएगी या नहीं. वहीं ऋषभ ने शर्लिन और माहिरा से सरला पर लगाए आरोप वापस लेने को कहा है, अब देखना होगा कि ये दोनों ऋषभ की रिक्वेस्ट मानेंगी या नहीं.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here