शत्रुघ्न सिन्हा बोले- सलमान खान स्टारर ‘दबंग’ साइन नहीं करना चाहती थीं सोनाक्षी सिन्हा

0
92

[ad_1]

पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ बेटी सोनाक्षी सिन्हा.

पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ बेटी सोनाक्षी सिन्हा.

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने खुलासा किया कि जब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को सलमान खान ने ‘दबंग (Dabangg)’ की पेशकश की थी, तो वह वास्तव में इसके लिए उत्सुक नहीं थीं. दिग्गज बॉलीवुड स्टार ने बताया कि एक्ट्रेस फैशन डिजाइनिंग में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 31, 2021, 9:08 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सॉलिड पंच के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए फैशन डिजाइनिंग का कोर्स छोड़ दिया. फिल्म ‘दबंग (Dabangg)’ में सलमान खान (Salman Khan) की ज्वलंत प्रेमिका रज्जो का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय किया है और उन्होंने एक्शन और ड्रामा दोनों फिल्मों में दमदार अभिनय करके खुद को साबित किया है.

हालांकि, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने खुलासा किया कि जब एक्ट्रेस को सलमान खान ने पहली बार फिल्म ‘दबंग’ की पेशकश की थी, तो वह वास्तव में इसके लिए उत्सुक नहीं थीं. दिग्गज बॉलीवुड स्टार ने ईटाइम्स को बताया कि एक्ट्रेस फैशन डिजाइनिंग में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं.

शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया था कि फिल्मों में आने के बाद उन्होंने सोनाक्षी को अभिनय के बारे में क्या सलाह दी थी? इसके जवाब में शत्रुघ्न ने बताया कि उन्होंने सोनाक्षी को पहला सुझाव, सलमान खान के प्रस्ताव पर विचार करने और उस फिल्म को करने का था.

वेटरन बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न ने आगे कहा कि, ‘मैंने अपने बेटों और बेटियों में कभी अंतर नहीं किया. उन्हें जबर्दस्त सम्मान के साथ पहली पेशकश के रूप में सलमान खान ने फिल्म ‘दबंग’ में लीड कैरेक्टर करने का ऑफर दिया. मुझे याद है कि सोनाक्षी की तब इस फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं थी, जब वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी, लेकिन मैंने उसे इस पर विचार करने के लिए कहा. मैंने उनसे कहा था कि वह खुद को सर्वश्रेष्ठ से बेहतर साबित करें और बाकियों से अलग हों.






[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here