‘राब्ता’ के डायरेक्टर दिनेश विजान बोले- हंगरी में सुशांत को नहीं किया 17 करोड़ का पेमेंट

0
30


सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म ‘राब्ता’ के डायरेक्टर दिनेश विजान.

खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के हाथ अहम सबूत है. इसका सबूत दिनेश विजान (Dinesh Vijan) और उनके प्रोडक्शन हाउस से जोड़ा जा रहा है. विजान के इस संबंध में दिए गए जवाब से खलबली मच गई है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 21, 2020, 8:15 PM IST

मुंबई. मीडिया में इस तरह की अपुष्ट खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के हाथ अहम सबूत है. इसका सबूत सीधे निर्माता दिनेश विजान और उनके प्रोडक्शन हाउस से जोड़ा जा रहा है. एक खबर में कहा गया था कि सुशांत को फिल्म ‘राब्ता’ के लिए 17 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था. विजान ने खुद इस संबंध में एक बयान दिया है.

दिनेश विजान (Dinesh Vijan) ने अपने प्रोडक्शन हाउस की ओर से मैडॉक फिल्म्स की भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा, ‘मैंने सुशांत को भुगतान नहीं किया. बयान में कहा गया है, ‘सुशांत सिंह राजपूत को मैडॉक फिल्म्स द्वारा भुगतान नहीं किया गया था और जैसा कि लेख में बताया गया है, सुशांत को हंगरी में 17 करोड़ रुपये का मानदेय नहीं मिला था.’

प्रवर्तन निदेशालय को सौंप दिए हैं सभी साक्ष्य
उन्होंने आगे लिखा है कि, ‘हमने सुशांत की फिल्म ‘राब्ता’ के लिए पूरा मानदेय दिया था. सुशांत को भारत में मानदेय का भुगतान किया गया था. हमने इस संबंध में सभी साक्ष्य ईडी को सौंप दिए हैं. हंगरी में शूटिंग से संबंधित सभी लेनदेन और इसके मानदेय टी-सीरीज़ द्वारा किए गए थे. आप टी-सीरीज़ के लोगों से इस बारे में पूछ सकते हैं.’‘हमारे प्रोडक्शन हाउस के बारे में अफवाहें न फैलाएं’
‘मैडॉक फिल्म्स एक जिम्मेदार संगठन है और हम सभी नियमों का पालन करते हैं. इंडिया टुडे हमेशा दुनिया के सामने सच्चाई लाता है, इसलिए हमें यकीन है कि वे जल्द ही वास्तविक तथ्यों की रिपोर्ट करेंगे. सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हमारे पास सभी जानकारी है. कृपया हमारे प्रोडक्शन हाउस के बारे में अफवाहें न फैलाएं.’ दिनेश विजान को कुछ दिन पहले ही भारत आना था. जब से उनका कोरोना वायरस का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, वे फिलहाल वहीं रह रहे हैं और स्वस्थ होने के बाद भारत आएंगे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here