पांड्या ब्रदर्स ने मुंबई में खरीदा 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट, घर में मौजूद हैं ये बेहतरीन सुविधाएं

0
17

[ad_1]

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने बहुत कम समय में ही अपने करियर में कामयाबी हासिल की है. इन दोनों भाइयों ने मुंबई में 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट खरीदा है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं.

पांड्या ब्रदर्स ने कम समय में ही खूब दौलत हासिल की

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में इन दोनों ही भाइयों ने बहुत कम समय में ही खूब दौलत और शोहरत हासिल की है. इन भाइयों का ये आलीशान घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

अपार्टमेंट में जिम से लेकर स्विमिंग पूल भी मौजूद

डीएनए की खबर के मुताबिक पांड्या ब्रदर्स का ये फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में है. इसी सोसायटी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते हैं. पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में जिम, गेमिंग जोन और एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है. 

जल्द ही ये दोनों भाई मुंबई शिफ्ट होंगे 

पांड्या ब्रदर्स के अपार्टमेंट में प्राइवेट थिएटर भी है. इससे पहले ये दोनों ही भाई वडोदरा में रहते थे, खबरें हैं कि जल्द ही ये दोनों भाई अपने परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो सकते हैं. बता दें कि पांड्या ब्रदर्स श्रीलंका दौरे के लिए भारत की वनडे और टी-20 टीम में शामिल थे. क्रुणाल पांड्या फिलहाल कोरोना पॉजिटिव होने का कारण श्रीलंका में है और हार्दिक भी उनके साथ हैं. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here