नेहा कक्कड़ की वजह से जीजू रोहनप्रीत से लड़ पड़े भाई टोनी कक्कड़, वायरल हुआ वीडियो

1
119

[ad_1]

टोनी कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो (Photo Grab- @
rohanpreetsingh
/Instagram)

टोनी कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो (Photo Grab- @
rohanpreetsingh
/Instagram)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ये दोनों एक-दूसरे से झगड़ते दिखाई दे रहे हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 30, 2020, 11:21 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. जबसे उनकी शादी हुई है, तब से नेहा के फैंस उनकी आफ्टर मैरिज लाइफ में काफी दिलचस्पी दिखाती नजर आ रहे हैं. इस बीच नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों नेहा कक्कड़ को लेकर झगड़ते दिखाई दे रहे हैं. वहीं जीजू और साले साहब की ये लड़ाई की वजह बेहद क्यूट है. वहीं झगड़े के इस वीडियो के बैकग्राउंड में टोनी कक्कड़ का नया गाना ‘शोना शोना’ सुनाई दे रहा है.

दरअसल, हाल ही में रोहनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों के इस वीडियो के बैकग्राउंड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल स्टारर टोनी कक्कड़ का नया गाना ‘शोना शोना’ सुनाई दे रहा है. वहीं गाने में दिख रहा है कि रोहनप्रीत सिंह इस गाने को सुनकर अपनी पत्नी नेहा की फोटो मोबाइल में देख रहे हैं. वहीं ये देखकर टोनी रोहनप्रीत का फोन लेकर नेहा को देखने की कोशिश करते हैं और दोनों में झगड़ा हो जाता है. यहां देखें रोहनप्रीत द्वारा शेयर किया गया वीडियो-

हालांकि, रोहनप्रीत और टोनी की नेहा को लेकर ये लड़ाई काफी क्यूट है और ये वीडियो जीजू रोहनप्रीत ने अपने साले साहब के नए गाने के प्रमोशन के लिए बनाया है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा- ‘अरे नेहू मेरी है टोनी कक्कड़ भाई.. लेकिन मैं तुमसे प्यार करता हूं’… इस वीडियो के साथ रोहन ने टोनी को गाने के लिए बधाई भी दी है.



[ad_2]

Source link

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here